Skip to main content
फ्रोजन स्नैक्स के निर्माता और निर्यातक हाईफन ने क्यूएसआर सेगमेंट के लिए फ्रोजन पिज्जा जैसे उत्पादों के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। इनके चार वेरिएंट हैं- क्लासिक मार्गेरिटा, वेजी पैराडाइज, गार्डन फ्रेश और तंदूरी पनीर। Hyfun Foods की फ्रोजन पिज्जा रेंज को QSRs के सामने आने वाले समय की कमी और त्वरित डिलीवरी की उपभोक्ता अपेक्षा को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। Iy केवल सात से नौ मिनट के बेकिंग समय के साथ एक पिज्जा का वादा करता है, जिससे QSR अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा कर सके। 100% शाकाहारी रेंज में चार आकर्षक स्वादों में पिज्जा उपलब्ध हैं जो हर मेनू में फिट होंगे। इसके अलावा, कंपनी 'सुपर क्रिस्पी फ्राइज़' भी पेश करती है, जो नियमित फ्रेंच फ्राइज़ की तुलना में 5 गुना अधिक समय तक कुरकुरी रहती है। क्यूएसआर के लिए यह एक बढ़िया विकल्प है, खासकर जब ग्राहक के घर पर डिलीवरी होती है। कंपनी ने अपने भारतीय पोर्टफोलियो में विभिन्न उत्पादों जैसे पाव भाजी पैटी, साबूदाना पैटी और सोया पैटी को भी पेश किया। भारतीय स्वाद और मसालों के साथ ये क्यूरेटेड उत्पाद, भारत भर के 200 से अधिक शहरों में उपलब्ध होंगे, जिसमें 225 से अधिक वितरकों के HyFun वितरण नेटवर्क हैं। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, कमलेश करमचंदानी, निदेशक - बिक्री और विपणन, हाइफन फूड्स ने कहा, "क्यूएसआर मालिकों ने स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए समय और प्रयास को बचाने के लिए फ्रोजन स्नैक्स पर विचार करना शुरू कर दिया है। विशेष रूप से, आगामी त्योहारी सीजन और मांग में अपेक्षित उछाल के साथ क्यूएसआर तेजी से जमे हुए खाद्य पदार्थों पर निर्भर कर रहे हैं। बढ़ती मांग को देखते हुए हम आने वाले वर्ष में इस सेगमेंट से 40% की वृद्धि पर नजर गड़ाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि क्यूएसआर उन लाभों को महसूस कर रहे हैं जो फ्रोजन खाद्य पदार्थ प्रदान करते हैं जैसे स्वस्थ होना, क्योंकि उन्हें संसाधित किया जाता है और चुने जाने के कुछ घंटों के भीतर जमे हुए होते हैं, बहुउद्देशीय उपयोग, स्वाद में स्थिरता, उपलब्धता और यहां तक कि ओवरहेड लागत भी कम हो जाती है। “इस अवसर पर बैंकिंग हमने विशेष उत्पादों को क्यूरेट करने के बारे में सोचा जो भारतीय ग्राहकों के स्वाद को पूरा करते हैं। यह हमारे लिए नए उत्पादों के विस्तार और विकास में निवेश करने का अनुकूल समय है जो हमारे बढ़ते भारतीय उपभोक्ता आधार और निर्यात बाजारों के लिए अपील करते हैं, "करमचंदानी ने कहा। पांच वर्षों की अवधि के भीतर, हाइफन ने बर्गर किंग, केएफसी, पिज्जा हट, कार्ल्स जूनियर और कैफे कॉफी डे जैसे क्यूएसआर को आपूर्ति करते हुए खाद्य सेवा और होरेका सेगमेंट में एक मजबूत नेटवर्क स्थापित किया है। इसने हाल ही में भारतीय खुदरा बाजार में भी प्रवेश किया है। हाइफन फूड्स के बिक्री प्रमुख गगन सिडाना ने कहा, “हमने फ्रोजन पिज्जा जैसे उत्पादों की मांग में भी वृद्धि देखी है जो भारतीय उपभोक्ताओं के स्वाद को पूरा करते हैं। इसलिए, हमने इसे ध्यान में रखते हुए इस श्रेणी के तहत 4 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इस प्रवृत्ति को और देखते हुए, हमने साबूदाना पैटी, पाव भाजी पैटी, वड़ा पाव पैटी आदि जैसे उत्पाद पेश किए हैं। हमारा उद्देश्य एक बनना है #BIGOBASKET #FMCG #HORECA #FROZENFOODS #SALES #NEWSALES #SALESACHIN
Comments
Post a Comment