फ़ास्ट-फ़ैशन युद्ध अमेज़ॅन लड़ाई के लिए वार्मअप हैं ब्रेकिंगव्यूज़ से: ई-कॉमर्स ऐप टेमू की शीन के साथ मौजूदा झड़प सिर्फ एक शुरुआत हो सकती है। तर्क है कि कंपनी $1.4 ट्रिलियन अमेज़ॅन के साथ टकराव की राह पर हो सकती है ब्रेकिंगव्यू फ़ास्ट-फ़ैशन युद्ध अमेज़ॅन लड़ाई के लिए वार्मअप हैं हांगकांग, 1 अगस्त (रॉयटर्स ब्रेकिंगव्यूज़) - संयुक्त राज्य अमेरिका में तेज़-फ़ैशन प्रतिद्वंद्विता आने वाली बड़ी लड़ाइयों की एक झलक पेश करती है। ई-कॉमर्स ऐप टेमू पश्चिमी उपभोक्ताओं को सस्ते चीनी निर्मित सामान बेचकर बड़ी शीन को टक्कर दे रहा है। $119 बिलियन पीडीडी (PDD.O) के स्वामित्व वाली कंपनी एक ऑनलाइन डॉलर स्टोर की तरह है। यह इसे $1.4 ट्रिलियन अमेज़न (AMZN.O) के साथ टकराव की राह पर ले जाता है। पहली नज़र में प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन ऐप्स एक जैसे दिखते हैं। दोनों ने 5 डॉलर की शर्ट जैसे सस्ते दामों पर युवा अमेरिकी खरीदारों का दिल जीतने के लिए चीन में त्वरित उत्पाद विकास और आपूर्ति श्रृंखलाओं का उपयोग किया है। इस जोड़ी को व्यापार छूट से भी लाभ होता है, जो अमेरिकी उपभोक्ताओं को सीधे भेजे जाने वाले चीनी पैकेजों को आयात शुल्क और टैरिफ से बचने की अनुमति देता है, बशर्ते सामान की कीमत 800 डॉलर से कम हो। वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, अधिक स्थापित शीन की बिक्री पिछले साल 46% बढ़कर 23 बिलियन डॉलर हो गई, जो फैशन रिटेलर एचएंडएम की 22 बिलियन डॉलर की टॉप लाइन को पार कर गई।

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